Local NewsDungarpurसोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट से डूंगरपुर की राजनीति में मची खलबली।
Advertisementspot_img

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट से डूंगरपुर की राजनीति में मची खलबली।

Advertisementspot_img

Follow Us

BPMM प्रदेश प्रचारक मुकेश कलासुआ ने डाली पोस्ट, तैयारी कर लो आ रहा हु मैदान में।

Dungarpur News। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर चली पोस्ट से डूंगरपुर की राजनीति में खलबली मच गई। सोशल मीडिया पर फेसबुक स्टेटस ओर व्हाट्सएप स्टेटस पर एक पोस्ट जमकर वायरस हो रही है जिसमें लिखा हुआ है “तैयारी कर लो आ रहा हूं मैदान में।” यह पोस्ट भील प्रदेश मुक्ति मोर्चा के प्रदेश प्रचारक मुकेश कलासुआ ने डाली थी। देखते ही देखते पोस्ट तेजी से वायरस होने लगी जिसके चलते डूंगरपुर की राजनीति में भी खलबली मच गई।
आपको बता दे कि भारतीय ट्राइबल पार्टी से अलग होकर बनी भारत आदिवासी पार्टी में उम्मीदवार चयन को लेकर अंदरूनी आक्रोश बढ़ता जा रहा है। आदिवासी सलेक्शन प्रणाली की नीतियों एवं निर्णयों पर चलने वाली बीएपी में डूंगरपुर विधानसभा में उम्मीदवार चयन को लेकर आदिवासी परिवार की सलेक्शन प्रणाली की आमराय से उम्मीदवार का चयन न करके कांग्रेस-बीजेपी की तरह पार्टी आलाकमान बनाकर केंद्रीय एकीकरण समिति द्वारा चुने गये उम्मीदवारों पर कुछ सदस्यों ने आपत्ति दर्ज करवाई थी जिसके चलते पार्टी के कई सदस्यों के मुकेश कलासुआ पर फोन आने शुरु हो गये। वायरल पोस्ट में कैप्शन के साथ में फोटो भी लगी हुई है जिसमें मुकेश कलासुआ जिला कलेक्ट्री से फॉर्म खरीदकर बाहर निकलते हुए दिख रहे है। अब राजनीतिक गलियारों में यह कयास लगाये जा रहा है कि मुकेश कलासुआ निर्दलीय के रूप में चुनावी मैदान में कदम रख सकते हैं। देखने वाली बात यह है कि उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने से किसको फायदा होता है और किसको नुकसान।

यह भी पढ़ें :   सदर पुलिस ने सुरपुर में अवैध शराब के खिलाफ की कार्यवाही।

आवशकता

राजस्थान के सभी जिलो में जिला स्तर व तहसील स्तर पर पत्रकार/संवाददाताओ की आवशकता है, फोटो पर क्लिक (Click) करके अभी आवेदन करे

Live TV